घर पर तेजी से वजन कैसे बढ़ाएं?(How to gain weight fast at home?)

वजन हासिल करना उन लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए वास्तव में चुनौतीपूर्ण है जो फिट और स्वस्थ रहने के लिए वजन बढ़ाने के लिए कई तकनीकों की तलाश करते हैं। अपने घर के आराम से वजन हासिल करना कोई मुश्किल काम नहीं है क्योंकि आपको बस एक सख्त कसरत शासन का पालन करना है और उच्च-कैलोरी भोजन का उपभोग करना है।

आहार और कसरत के अलावा, आप कैप्सूल का सेवन भी कर सकते हैं जो पूरी तरह से वजन बढ़ाने के लिए बनते हैं और उन डॉक्टरों द्वारा निर्मित होते हैं जो प्रमाणित होते हैं और अपने क्षेत्र में पूरी तरह से उत्कृष्ट होते हैं और जानते हैं कि वजन बढ़ाने के लिए पूरक क्या सबसे उपयुक्त हैं। आपको पता होना चाहिए कि वजन बढ़ाने के लिए, आपको अपने शरीर को जलाने की तुलना में अधिक कैलोरी का उपभोग करना होगा।

पुरुषों के लिए वजन कैसे प्राप्त करें?

यदि आप एक एक्टोमॉर्फ, पतला या उच्च चयापचय के साथ समृद्ध हैं, तो आपको वजन बढ़ाने के लिए एक औसत व्यक्ति से अधिक खाना चाहिए। आपको लगातार आधार पर जलने से अधिक कैलोरी का सेवन करना चाहिए और आप अपने आप वजन बढ़ाना शुरू कर देंगे। स्कीनी से स्वस्थ होने के लिए तीन आवश्यकताओं पोषण, कसरत शासन और स्थिरता है।

आपको अधिक खाना चाहिए और आपको अपने भोजन को छोटे भोजन में लेना शुरू करना चाहिए। कार्ब्स और वसा से भरपूर भोजन में अधिक कैलोरी होती है जो वजन बढ़ाने में मदद करता है। और, डॉक्टरों द्वारा बनाए गए हमारे कैप्सूल आज़माएं, जिन्होंने गहन शोध के बाद उन्हें पैदा किया है और स्वास्थ्य के लिए सर्वश्रेष्ठ माना जाता ह

वजन बढ़ाने के लिए मैं घर पर क्या व्यायाम कर सकता हूं?


जब आधी से अधिक आबादी अपने अतिरिक्त किलो को बहाने के लिए काम कर रही है, तो लोग वहां हैं जो वजन बढ़ाने के लिए एक आदर्श व्यायाम शासन प्राप्त करने के लिए हर मंच पर खोज कर रहे हैं। आपकी एक्सरसाइज रूटीन की शुरुआत पुश-अप्स से होनी चाहिए और यहां तक ​​कि स्क्वैट्स भी आपके रूटीन में होने चाहिए। चलने वाले फेफड़े, खड़े बछड़ा उठता है,

नियमित आधार पर bur pees किया जाना चाहिए। व्यायाम की दिनचर्या का पालन करते हुए निरंतरता होनी चाहिए और कोई अंतराल नहीं होना चाहिए। आपको पर्याप्त नींद लेनी चाहिए और रात में देर से जागने के लिए अलविदा कहना चाहिए और स्वस्थ भोजन खाना चाहिए जिसमें पोषक तत्वों और प्रोटीन की उच्च सामग्री होती है।

Author: admin

We give you weight gain, weight loss, height increase, sexual problems, hair loss, skin problem,diabetes controls Arthritis and joint pain, digestion, leucorrhoea in women, pure ayurvedic products related to immune enhancement. Our service is all over India.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *